Tue. May 21st, 2024

हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री और भाजपा विधायकों से मिले पत्रकार
– पिंकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष, जार पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री, भाजपा विधायक गोपाल शर्मा व महेंद्र पाल मीना से मिलकर हमलावर होटलकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की।

जयपुर। पिंकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राठौड़ व
जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) के पदाधिकारियों ने शिवविलास होटल कूकस जयपुर में अग्निकांड की
कवरेज करने गए दो पत्रकारों पर हमला करने वाले होटल के मैनेजर महेश शर्मा व अन्य होटल कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री व भाजपा विधायकों से मिले। मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री के ओएसडी आनंद शर्मा, विधायक गोपाल शर्मा व महेंद्र पाल मीना को प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राठौड़, जार के महासचिव भाग सिंह, जार जयपुर जिला अध्यक्ष जगदीश शर्मा ने ज्ञापन देकर बताया कि शिव विलास होटल कूकस में हुए अग्निकांड की कवरेज के लिए पत्रकार प्रवीण शर्मा, जीतू चौहान गए थे। वहां होटल मैनेजर महेश शर्मा व अन्य कर्मियों ने पत्रकार प्रवीण व जीतू चौहान को फोटो लेने, वीडियो बनाने से रोकने के लिए उनके मोबाइल छीन लिए। उनके साथ मारपीट की। फ़ोटो, वीडियो डिलीट कर दिए। इस दौरान जेब से पर्स निकाल लिया और सोने की चैन भी तोड ली। आमेर थाना पुलिस में नामजद मामला दर्ज करवाने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। दबाव में पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है।
जार ने उक्त मामले की निष्पक्ष जांच करवाते हुए हमलावर होटल मैनेजर महेश शर्मा व अन्य को गिरफ्तार किया जाए और दोषियों के खिलाफ चालान पेश किया। साथ ही हमलावरों द्वारा छीनी गई राशि, सोने की चैन व मोबाइल फोन बरामद किए जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *