Tue. May 21st, 2024
haridwar sport news

haridwar sport news किशोरी लाल क्रिकेट एकेडमी ;के.एल.सी.ऐ.द्ध की और से आयोजित 40 ओवर के तीसरे किशोरी लाल तांगड़ी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट के आज सातवें दिन कृष्णा क्रिकेट एकेडमी देहरादून ने के.एल.सी.ऐ हरिद्वार को 7 विकेट से हराया। कृष्णा क्रिकेट एकेडमी देहरादून ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग का फैसला किया। के.एल.सी.ऐ 28.3 ओवर में 106 रन बना कर ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से लवलीत तांगड़ी ने 38 रन और जौण्टी राणा ने 28 रनों का योगदान दिया।

haridwar sport news कृष्ण क्रिकेट एकेडमी की तरफ से विलास जोशी और प्रियांशु खण्डूरी ने 3-3 विकेट लिये। छोटे लक्ष्य का पिछा करते हुए कृष्ण क्रिकेट एकेडमी ने 22 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की तरफ से शुभम चौहान ने अविजित 53 रन और मंयक नेगी ने 30 रनों का योगदान दिया।

haridwar sport news के.एल.सी.ए की तरफ से अभय क्षेत्री ने 2 और लवलीत तांगड़ी ने 1 विकेट लिया। आज के मैच में विशाल चौधरी ने मैन ऑफ द मैच विलास जोशी, फाईटर ऑफ दा मैच लवलीत तांगड़ी और इम्परेसिव प्लेयर ऑफ दा मैच शुभम चौहान को दिया। कल शुक्रवार को टूर्नामेंट का आठवां मैच हरिद्वार सुपर किंग्स और प्रकाश एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

haridwar sport news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *