Tue. May 21st, 2024

पत्रकार हित को लेकर जिला प्रशासन से प्रतिनिधि मंडल करेगा वार्ता – राकेश वालिया
पत्रकारों का उत्पीडन किसी भी सुरत में सहन नही होगा — मुनव्वर कुुरैशी
हरिद्वार, 20 फरवरी। को जिला प्रेस क्लब हरिद्वार (रजि0) की मध्य हरिद्वार स्थित होटल मैं हुई एक बैठक मैं आगामी कार्यक्रमों तथा पत्रकार हित की रक्षा को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा जिला प्रशासन से विचार विमर्श किया।
जिला प्रेस क्लब हरिद्वार(रजि0) एंव पीरान कलियर प्रेस क्लब की आम सभा की बैठक का आयोजन मध्य हरिद्वार स्थित फन एंड फूड रेस्टोरेंट पर आयोजित की गई बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष राकेश वालिया एंव संचालन संगठन के महामंत्री अनिल बिष्ट द्वारा किया गया। बैठक में कई मुद्दों को लेकर चर्चा एवं विचार विमर्श किया गया। जिसमें मुख्य रूप से जिला प्रेस क्लब हरिद्वार के द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी फूलों की होली के कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर विचार विमर्श एवं चर्चा की गई। आगामी 17 मार्च को फूलों की होली का कार्यक्रम होटल क्लासिक रेजिडेंसी में आयोजित किए जाने पर सहमति बनी। साथ ही कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।
बैठक में उपस्थित पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा कई और मुद्दों पर प्रकाश डाला गया, जिस पर बैठक में चर्चा एवं विचार विमर्श किया गया। संगठन के अध्यक्ष राकेश वालिया द्वारा सभी को आश्वासन दिया गया कि जल्द ही एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा पत्रकार हितों की रक्षा को लेकर जिला प्रशासन से वार्ता की जाएगी तथा उनके साथ विचार विमर्श कर पत्रकार हित के लिए कुछ ना कुछ विकल्प अथवा समाधान निकाला जाएगा।
संगठन के महामंत्री अनिल बिष्ट ने बैठक को संचालित करते हुए कहा कि जिला प्रेस क्लब हरिद्वार द्वारा जनपद हरिद्वार के उन सभी पत्रकारों के नाम की एक सूची जल्द ही जिला प्रशासन को भेजी जाएगी जो जिला प्रेस क्लब हरिद्वार के सदस्य या पदाधिकारी है। उन्होंने कहा कि बैठक में रखे गए तमाम विषयों को लेकर गहनता से विचार विमर्श भी किया जाएगा।
अध्यक्ष राकेश वालिया कहा कि जल्द ही पत्रकार हितों को लेकर डीजीपी एंव मुख्यमंत्री से भी वार्ता की जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी 17 मार्च को होने वाली फूलों की होली का कार्यक्रम बड़ा ही दिव्या और भाव्य होने वाला है। जिसके लिए सभी को अभी से तैयारी करनी होगी। उन्होंने कहां की कार्यक्रम की दिव्यता और भव्यता को बनाने के लिए संगीत तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ फूलों की होली हर वर्ष की तरह आकर्षण का केंद्र रहने वाली है। पीरान कलियर प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुनव्वर कुुरैशी ने कहा कि पत्रकारों के हितों को लेकर सभी को प्रयास करने होगे पत्रकारों का उत्पीडन किसी भी सुरत में सहन नही किया जायेगा।
इस अवसर पर बैठक में मुख्य रूप से मुनव्वर कुरैशी,सनोज कश्यप, सद्दाम हुसैन, नौशाद अली, अशोक पाण्डेय, अभिषेक चैहान, केशव चैहान, मनोज ठाकुर, मनोज कश्यप, मुमताज आलम खान, संजय बंसल, राकेश वर्मा, कमल अग्रवाल, नीरज छाचार, रक्षीत वालिया ,कुलदीप वालिया, गणेश भट्ट,रितेश तिवारी,मोहम्मद आरिफ, तस्लीम कुरैशी, शाहनवाज खान, नौशान राजा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *